जदयू को छोड़ राजद की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा

Thursday, Jun 14, 2018 - 12:04 PM (IST)

पटनाः भाजपा नेता व पटना से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा बुधवार को बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में पहुंचे। यह इफ्तार पार्टी तेजस्वी यादव ने अपने निवास 5, सर्कुलर रोड पर रखी थी। लालू प्रसाद यादव तबीयत खराब होने के कारण इफ्तार पार्टी में नजर नहीं आए। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और बड़ी बेटी मीसा भारती भी पार्टी में मौजूद रहीं। 

शत्रुघ्न सिन्हा के पार्टी में पहुंचने पर सबका ध्यान उनपर ही केंद्रित रहा। मीसा, तेजप्रताप और तेजस्वी ने मिलकर शत्रुघ्न सिन्हा की बहुत खातिरदारी की। तेजस्वी ने स्वयं उनको टोपी पहनाई। बिहारी बाबू ने भी अपने हाथों से लालू के दोनों बेटों को पकौड़े खिलाए। इस दौरान मीसा भारती ने उन्हें राजद के टिकट पर संसदीय चुनाव लड़ने का खुला ऑफर भी दिया।

वहीं बुधवार को पटना के हज भवन में बिहार की सत्ताधारी पार्टी जदयू ने भी इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था। इसमें नीतीश कुमार के अलावा एनडीए के सहयोगी रामविलास पासवान, और बिहार के डिप्टी सीएम सहित कई नेता शामिल हुए थे। वहीं भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा का जदयू की पार्टी में ना पहुंचकर राजद की इफ्तार पार्टी में शामिल होना चर्चा का विषय बना। जदयू की इफ्तार पार्टी के बारे में सिन्हा से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्हें उस कार्यक्रम की जानकारी नहीं है। 

prachi

Advertising