बिहारी बाबू ने एक बार फिर बांधे तेजस्वी की तारीफ में पुल, एनडीए को दी चेतावनी

punjabkesari.in Sunday, Jun 03, 2018 - 11:59 AM (IST)

पटनाः भाजपा नेता व पटना से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर तेजस्वी यादव की तारीफ में कसीदे कढ़े हैं। इसके साथ ही उन्होंने तेजस्वी को अर्जुन कहकर संबोधित करते हुए एनडीए को चेतावनी दी है। 

शत्रुघ्न सिन्हा ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के मित्रों अब काम शुरू कर दो वरना अर्जुन सत्ता हथियाने को तैयार है, क्योंकि तेजस्वी यादव की चुनौती अब उनके दरवाजे पर दस्तक दे रही है। सिन्हा ने ट्वीट किया जैसे-जैसे आम चुनाव दस्तक देना शुरू कर रहे हैं वैसे वैसे घडिय़ाली आंसू गिरने शुरू हो गए हैं और नाटक फिर शुरू हो गया है। बिहार में सत्तारूढ़ गठबंधन (राजग) केंद्र की अपनी ही राजग सरकार से राज्य के लिये एक बार फिर विशेष दर्जे की मांग कर रहा है और वह भी खुलेआम। 

सिन्हा की यह टिप्पणी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उस हालिया टिप्पणी की पृष्ठभूमि में आई है जिसमें कुमार ने बिहार के लिए एक बार फिर विशेष राज्य के दर्जे की मांग की थी और संकेत दिया था कि यह मांग 15 वें वित्त आयोग के समक्ष रखी जाएगी। उनकी मांग का उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी एवं केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने भी समर्थन किया। पासवान लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख हैं। 

बता दें कि बिहारी बाबू ने जोकीहाट विधानसभा चुनाव में जदयू की हार पर तंज कसते हुए कहा था कि यह पार्टी के अहंकार की हार है। इससे पहले भी वह कई हार पार्टी के खिलाफ बागी तेवर अपनाते हुए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके पुत्र तेजस्वी यादव की तारीफ करते रहें हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News