राजद नेता ने RSS को बताया समाज को लड़वाने वाली संस्था, BJP ने किया पलटवार

Wednesday, Mar 28, 2018 - 07:12 PM (IST)

पटना(संजीव कुमार): राजद के प्रदेश अध्यक्ष ने आरएसएस(राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) को समाज को लड़वाने वाली संस्था करार दिया है। उनका कहना है कि जिस तरह से आरएसएस के लोग और कार्यकर्त्ता समाज में जातिवाद और सांप्रदायिकता फैलाने की बात करते हैं उससे यही साबित होता है कि वह समाज में अलगाव पैदा करना चाहते हैं। 

रामचंद्र पूर्वे ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जमकर निशाना साधा है। उन्होंने नीतीश कुमार को घुटना टेक बाबू की संज्ञा दी है। उन्होंने कहा कि अब भाजपा के लोग भी यह समझ गए हैं कि नीतीश कुमार हर समय घुटने टेक देते हैं। नीतीश कुमार की स्थिति बहुत कमजोर हो गई जिस कारण उन्हें गठबंधन में कोई एहमियत नहीं दी जाती है। 

भाजपा का पलटवार 
वहीं दूसरी तरफ भाजपा के मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने रामचंद्र पूर्वे के इस बयान पर करारा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि गठबंधन में सब कुछ ठीक चल रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को लेकर ऐसा बयान देना राजद नेता को शोभा नहीं देता है। 

राकेश कुमार सिंह ने आरएसएस वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि आरएसएस एक संस्था है, यह सचमुच कोई राजनीतिक पार्टी नहीं है। आरएसएस ने हमेशा से समाज को मिलवाने का काम किया है और वह हमेशा समाज के वातावरण को शांत बनाए रखने का काम करती है। 

Punjab Kesari

Advertising