कौन किसके साथ फोटो खिचवाए पता नहीं चलता: तेज प्रताप

Friday, Sep 23, 2016 - 04:27 PM (IST)


पटना: बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के संदिग्ध के साथ फोटो वायरल होने पर उच्चतम न्यायालय से आज नोटिस मिलने पर एतराज जताया और कहा कि कौन किसके साथ फोटो खिचवाए पता नहीं चलता। 

यादव ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि किसी के चेहरे पर यह नहीं लिखा होता कि वह अपराधी है। उन्होंने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि कौन किसके साथ फोटो खिचवाए पता नहीं चलता। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को भी नोटिस मिलनी चाहिए। मंत्री ने कहा कि भाजपा के कई नेताओं का अपराधियों के साथ फोटो है। भाजपा नेताओं का भी अपराधियों के साथ फोटो वायरल हुआ। हालांकि उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय का वह सम्मान करते हैं। 

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के संदिग्ध मो. कैफ उर्फ बंटी का फोटो स्वास्थ्य मंत्री के साथ 15 सितम्बर को सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। इसके एक दिन बाद ही केन्द्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी के साथ मो.कैफ की फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुई थी। इससे पहले राजद के बाहुबली पूर्व सांसद मो.शहाबुद्दीन के 10 सितम्बर को भागलपुर जेल से रिहा होने के समय भी कैफ उनके बगल में खड़ा दिखाई दिया था और यह तस्वीर भी मीडिया में वायरल हुई थी। पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा देवी ने पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन पर उनके पति की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। 


 

Advertising