राजद प्रमुख लालू ने बोला RSS पर हमला

Monday, Apr 04, 2016 - 11:18 AM (IST)

पटना: राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने भाजपा और आरएसएस पर दलित एवं अल्पसंख्यक विरोधी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी आरएसएस के राष्ट्र ध्वज को भगवा ध्वज से ‘बदलने’ करने की सजिश को पूरा नहीं होने देगा।  पटना के दस सर्कुलर रोड स्थित अपने आवास पर आज आयोजित राजद के राज्य पदाधिकारियों की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए लालू ने भाजपा और आरएसएस पर दलित एवं अल्पसंख्यक विरोधी होने का आरोप लगाया और कहा कि उनकी पार्टी आरएसएस के राष्ट्र ध्वज का भगवा ध्वज से ‘बदलने’ करने की मंशा को पूरा नहीं होने देगा।  

उन्होंने कहा कि नस्लभेद और धर्म के आधार पर मुद्दे खोजे जा रहे हैं जिससे कौन किस चीज से चिढेगा। सभी भारतवासी एकजुट हो जाएं और फासीवादी ताकतों की चाल को समझें। ये कितना भी हथौडा मारें इनका मुकाबला करें। ये वोट के लिए हमलोगों को बांटकर देश को तोडऩा चाहता है। देश की समस्याआें को दरकिनार कर लोगों का ध्यान दूसरी आेर ले जाना चाहते हैं।  लालू ने आरोप लगाया कि राष्ट्र ध्वज का भगवा ध्वज से बदलने के लिए पृष्ठभूमि बनाई जा रही है। राजद आरएसएस की साजिश को पूरा नहीं होने देगी। 

नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्रित्वकाल और फासिवादी ताकतों के शासनकाल के दौरान भारत के जम्मू-कश्मीर में में पाकिस्तान के झंडे फहराए गए और उस देश का नारा लगा। इन्होंने कार्रवाई क्यों नहीं की। ये देश को बांटना चाहते हैं और जिनके खिलाफ घृणा की बात करते हैं उन्हीं के साथ सरकार बना रहे हैं।  

 
Advertising