सामूहिक दुष्कर्म की शिकार मासूम बच्ची की हालत गंभीर, लोगों ने लगाया जाम

Thursday, Jun 23, 2016 - 05:33 PM (IST)

मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के पिपरा थानांतर्गत बेदीवन मधुबन गांव में कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म पीड़ित किशोरी की स्थिति गंभीर है और इस मामले का स्पीडी ट्रायल की मांग को लेकर लोगों ने आज पिपरा थाना क्षेत्र में मोतिहारी-मुजफ्फरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या को जाम किया।   


गत 15 जून को उक्त किशोरी अपने गांव के ही एक आम बागीचे में आम चुनने गई थी तभी दो लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। गंभीर अवस्था में किशोरी को इलाज के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना मैडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया गया था। गत 15 की रात्रि में उक्त किशोरी अपने गांव के एक आम बागीचे में आम चुनने गई थी तभी दो लोगों ने उसके साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया था। गंभीर अवस्था में युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद उसे पटना मैडिकल कालेज भेज दिया गया।  


पिता ने अपनी पुत्री का इलाज गांव के लोगों से मिली आर्थिक सहायता से कराए जाने का दावा करते हुए आरोप लगाया कि उनके ही गांव के दो व्यक्ति सुरेंद्र भगत और तापसी भगत उनपर मामले को वापस लेने नहीं तो अपहृत कर लिए जाने की धमकी दे रहे हैं। चकिया अनुमंडल अधिकारी चित्रगुप्त ने बताया कि जिलाधिकारी अनुपम कुमार के निर्देश पर पीड़िता का इलाज के खर्च का भार जिला प्रशासन वहन करेगी। पुलिस उपाधीक्षक मुंद्रिका प्रसाद ने बताया कि इस वारदात को लेकर दो आरोपी प्रमोद सहनी और कमलेश सहनी को उसी दिन गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था तथा पीड़िता के कपड़ों को फोरेंसिक जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा गया है।

Advertising