मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में राबड़ी देवी का आरोप, कहा- सरकार कर रही लीपापोती

Tuesday, Jul 24, 2018 - 06:07 PM (IST)

पटनाः मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले पर विपक्ष लगातार बिहार सरकार को घेर रहा है। बिहार विधानसभा में पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी सरकार पर इस मामले में लीपापोती करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि इस मामले में सत्ता के लोग शामिल हैं इसलिए दोषियों को बचाने का काम किया जा रहा है।

राबड़ी देवी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस मामले में जवाब देना चाहिए। अगर नीतीश कुमार से गृह विभाग नहीं संभल रहा है तो उन्हें इस जिम्मेदारी को छोड़ देना चाहिए। राबड़ी देवी ने कहा कि राज्य के कई जिलों में बालिका गृह में लड़कियों के साथ यौन शोषण का मामला उजागर हो रहा है। 

इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने इस मामले की सीबीआई जांच करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सरकार मुंह दिखाने लायक नहीं है। अगर विपक्ष के द्वारा सदन में किसी मुद्दे को उठाया जाता है तो सरकार का फर्ज बनता है कि वह उस मुद्दे पर जवाब दे। उन्होंने कहा कि यह मामला बालिका गृह की बच्चियों के द्वारा उजागर किया गया है। अगर सरकार द्वारा इस मामले पर जांच की जा रही है तो उन्हें दोषियों के नामों को उजागर करना चाहिए।  

prachi

Advertising