शर्मसारः अच्छे नंबर देने के बदले प्रोफेसर ने छात्रा से की शारीरिक संबंध बनाने की मांग

punjabkesari.in Friday, Jul 27, 2018 - 12:56 PM (IST)

गयाः बिहार के गया जिले के कॉलेज में एक अंग्रेजी विभाग के प्रोफेसर ने शिष्य और गुरू के रिश्तों को शर्मसार कर दिया। प्रोफेसर ने प्रोजेक्ट में मदद करने के बहाने छात्रा को फोन कर उससे अश्लील बातें की। इसके साथ ही फर्स्ट डिवीजन में पास करवाने के नाम पर छात्रा को घर आकर शारीरिक संबंध बनाने को कहा। 

कॉलेज गया के प्रोफेसर बकार अहमद ने एमए लास्ट ईयर की छात्रा से प्रोजेक्ट में मदद करने के बहाने उसका फोन नंबर लिया। इसके बाद प्रोफेसर ने छात्रा को अंग्रेजी में अच्छे नंबर से पास करवाने के नाम पर यौन संबंध बनाने को कहा। छात्रा के अनुसार प्रोफेसर ने एक बार नहीं कई बार फोन किया। थाने में शिकायत करने की बात कहने पर प्रोफेसर बकार अहमद ने छात्रा को करियर खराब करने की धमकी भी दी।

छात्रा ने परेशान होकर पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई और एक अॉडियो क्लिप भी पुलिस को सौंपा। इस अॉडियो क्लिप में प्रोफेसर को अच्छे नंबर दिलाने के नाम पर अश्लील बातें करते हुए सुना जा सकता है। अॉडियो से यह भी साफ होता है कि इससे पहले भी प्रोफेसर कई लड़कियों की ऐसी मदद कर चुका है। 

छात्रा के अनुसार पुलिस द्वारा इस मामले को दबाने के लिए थाने में उसे डराने की कोशिश की गई। पुलिसकर्मी ने कहा कि मामला दर्ज करवाने पर बार-बार थाने आने पड़ेगा अगर बात मानो तो थाने में प्रोफेसर को बुला लेते हैं और माफी मंगवा देते हैं। वहीं दूसरी तरफ इस मामले का खुलासा होने पर छात्रों ने कॉलेज परिसर में जमकर हंगामा किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News