शराब तस्करी का नायाब तरीका, पुलिस ने साउंड बॉक्स से बरामद की विदेशी शराब

punjabkesari.in Thursday, Jun 14, 2018 - 12:38 PM (IST)

खगड़ियाः बिहार में शराबबंदी के बाद से ही शराब कारोबारियों तथा पुलिस के बीच लुका छिपी का खेल जारी है। पुलिस और शराब माफिया के बीच “तुम डाल- डाल तो मैं पात-पात” वाली कहावत भी खूब चरितार्थ हो रही है। शराबबंदी लागू होने के बाद से अवैध शराब माफियाओं द्वारा शराब तस्करी के लिए हर रोज अजीबोगरीब तरीके अपनाए जा रहे हैं। 

ताजा मामला खगड़िया जिले का है। जिले की पुलिस ने जब शराब कारोबारियों के विरुद्ध अभियान चलाया तो चावल व दाल के डब्बे सहित साउंड बॉक्स से भी विदेशी शराब बरामद की गई। शराब छुपाने की इस तरकीब को देखकर तो पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। 
PunjabKesari
पुलिस कप्तान मीनू कुमारी के दिशा निर्देश पर शराब एवं शराब कारोबारियों के विरूद्ध चलाए जा रहे विशेष अभियान के बीच मानसी थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार सिंह को गुप्त सूचना मिली कि बस स्टैंड के रास्ते शराब की बड़ी खेप आने वाली है। त्वरित कार्रवाई करते हुए मानसी थाना पुलिस द्वारा एनएच 31के समीप स्थित मानसी बस स्टैंड में जब छापेमारी की गई तो चावल व दाल के डब्बे सहित साउंड बॉक्स से भी विदेशी शराब की बरामदगी हुई। 

थानेदार राघवेन्द्र कुमार सिंह ने बताया है कि छापेमारी अभियान के दौरान पुलिस के द्वारा विदेशी शराब की कुल 111 बोतलें बरामद की गई है। सभी शराब की बोतलें 750 एमएल की है। सभी शराब की बोतलें चंडीगढ़ उत्पाद बताई जा रही हैं। इसके साथ ही दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News