मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धमकी देने वाला गिरफ्तार

Friday, Nov 27, 2015 - 03:49 PM (IST)

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक समाचार चैनल के मोबाईल नंबर पर एसएमएस के जरिए जान से मार देने की धमकी देने वाले को पुलिस ने आज देर शाम मधुबनी जिला से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार व्यक्ति का नाम अजय कुमार चौधरी (24) है जो कि मधुबनी जिला के पंडौल प्रखंड अंतर्गत सरहद गांव का निवासी है। मधुबनी के पुलिस अधीक्षक अख्तर हुसैन ने बताया कि अजय को उसके मामा देबू भंडारी के गांव जगतपुर (थाना रहिका) के बधार से गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि अजय के पास से उक्त मोबाइल फोन, जिससे मुख्यमंत्री को लेकर धमकी भेजी गई थी, बरामद कर लिया गया है। हुसैन ने बताया कि आठवीं तक शिक्षा पाए अजय मानसिक रूप से विक्षिप्त है और उसने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि वह तंत्र और अपने जीवन से परेशान है। उसकी सोच है कि उसके लिए कोई कुछ नहीं कर रहा है। इससे पूर्व आज सुबह ‘कशिश न्यूज चैनल’ के एक कर्मी के मोबाइल फोन पर एसएमएस भेजकर मुख्यमंत्री को उक्त धमकी दिए जाने पर पटना शहर के कृष्णापुरी थाना में आज एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

वरीय पुलिस अधीक्षक विकास वैभव ने बताया था कि उक्त प्राथमिकी श्रीकृष्णापुरी थाना में भादवि की धारा 387 के तहत दर्ज की गई है।  नीतीश, जिन्हें पहले से जेड प्लस सुरक्षा प्राप्त है, की सुरक्षा के बारे में वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया था कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा बढा दी गई है। 
 
Advertising