BSP के प्रदेश महासचिव की हत्या के बाद पार्टी नेताओं में आक्रोश, SP से मिलकर की कार्रवाई की मांग

punjabkesari.in Sunday, May 20, 2018 - 02:41 PM (IST)

बक्सरः बिहार के बक्सर जिले में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है। एक के बाद एक आपराधिक वारदातों से पुलिस की नींद उड़ी हुई है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बक्सर पुलिस पर सवाल खड़े होने लगे हैं और पुलिस लोगों को केवल कार्रवाई का भरोसा दिला रही है। 
PunjabKesari
पार्टी के नेताओं ने एसपी से की मुलाकात 
बक्सर में शुक्रवार की देर रात हुई बीएसपी के प्रदेश महासचिव खूंटी यादव की हत्या का मामला अब और तूल पकड़ता जा रहा है। पार्टी नेताओं ने इस हत्या के विरोध में अपना रुख और भी कड़ा कर लिया है। दरअसल नेताओं का आरोप है कि लगातार पार्टी के नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है और पूर्व में शिकायत किए जाने के बाद भी प्रशासन पूरी तरह से मौन बना हुआ है। पार्टी के नेताओं ने इस संदर्भ में एक बैठक आयोजित की जिसमें स्थानीय प्रशासन पर दबाव बनाने और कार्रवाई की मांग को लेकर चर्चा हुई। बैठक के बाद पार्टी के नेताओं ने बक्सर एसपी राकेश कुमार से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की। 

आपराधिक घटनाओं पर पुलिस का नियंत्रण हो चुका है खत्म 
बैठक में पार्टी नेताओं ने कहा कि लगातार पिछले कई दिनों से शहर में अापराधिक घटनाएं हो रही हैं और पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है। उन्होंने कहा कि लगातार बक्सर में बीएसपी नेताओं को भी निशाना बनाया जा रहा है और अपराधियों पर से पुलिस का नियंत्रण पूरी तरह से खत्म हो गया है। 
PunjabKesari
गौरतलब है कि कुछ दिनों पूर्व बीएसपी नेता मिल्लू चौधरी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी जिसमें पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। इसके कुछ ही दिनों के बाद अपराधियों ने एक और बीएसपी नेता सरोज राजभर पर जानलेवा हमला किया था। उनकी तो किस्मत अच्छी थी कि वह बाल-बाल बच गए। नेताओं का साफ तौर पर कहना है कि अगर खूंटी यादव हत्या मामले में अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह सड़क पर उतर कर आंदोलन करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News