मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामलाः पप्पू यादव ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, की CBI जांच की मांग

punjabkesari.in Wednesday, Jul 25, 2018 - 12:59 PM (IST)

मुजफ्फरपुरः जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष व मधेपुरा से सांसद पप्पू यादन ने मुजफ्फपुर बालिका गृह में लड़कियों के साथ हुए यौन शोषण के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने मामले को गंभीर बताते हुए सीबीआई जांच की मांग की है।

पप्पू यादव ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ अभियान चला रहे हैं वहीं राज्य सरकार में शामिल भाजपा के उपमुख्यमंत्री और अन्य मंत्री इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने कहा कि इस घटना ने बिहार को शर्मसार किया है। 

सांसद ने पत्र में लिखा कि टाटा इंस्टिट्यूट ऑफ सोशल साइंस ने समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित संस्थाओं के सोशल ऑडिट के दौरान गड़बड़ियों को उजागर किया था। इसी रिपोर्ट के चलते एक एनजीओ के खिलाफ मुजफ्फरपुर के महिला थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करवाई गई। 

पप्पू यादव का कहना है मेडिकल जांच से इस बात की पुष्टि हुई है कि लड़कियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस घटना में संलिप्त लोगों की राजनीतिक पहचान होने के कारण प्रशासन द्वारा मामले की उचित जांच नहीं की जा रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी निष्पक्ष रूप से सीबीआई जांच होनी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News