केंद्र सरकार के 4 सालः पटना में सम्मेलन का आयोजन, BJP के कई वरिष्ठ नेता हुए शामिल

Sunday, May 27, 2018 - 05:34 PM (IST)

पटनाः केंद्र सरकार के चार साल पूरा होने पर पटना के ज्ञान भवन में भाजपा की ओर से प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि आजादी के बाद की सबसे भ्रष्टतम सरकार कांग्रेस की थी और जिसने देश को घोटाला, भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दिया उसका नाम नरेन्द्र मोदी की सरकार है। जिस पर हम सभी भारतवासी को गर्व है। 

पीएम मोदी का दुनिया मानती है लोहा 
सुशील मोदी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी देश के एेसे प्रधानमंत्री हैं जो न सिर्फ पार्टी के नेता हैं, सरकार के नेता हैं बल्कि सवा सौ करोड़ देश वासियों के, जन-जन के विशाल जनाधार वाले सक्षम और सशक्त नेता हैं, जिसका दुनिया लोहा मानती है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि नरेन्द्र मोदी की सरकार गरीबों को समर्पित सरकार है जो घर-घर बिजली, सभी को पक्के मकान, एलपीजी कनेक्शन जैसे अनगिनत योजनाओं से गरीबों की तकदीर और तस्वीर बदल रही है। 

विपक्ष पर साधा निशाना 
उपमुख्यमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सत्ता के लिए बिन पानी मछली जैसे छटपटा रही है। भ्रष्ट, वंशवाद में लिप्त, अप्रासंगिक और राजनैतिक संकटग्रस्तता से जूझ रहे क्षेत्रीय क्षत्रपों की खोखली, भुरभुरी जमीन पर सत्ता के रेत के महल खड़ा करने की असफल कोशिश कर रहें हैं। 

नेताओं ने सुनी पीएम की मन की बात 

इस मौके पर भाजपा के नेताओं ने पीएम की मन की बात कार्यक्रम को सुना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 44वीं बार देशवासियों से 'मन की बात' की। इस मौके पर देश के कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी अपने मन की बात देश की जनता के सामने रखते हैं। इससे आप समझ सकते हैं नरेंद्र मोदी देश की जनता के बारे में कितना सोचते हैं। 

prachi

Advertising