बिहार एनडीए में चल रही उठापटक के बीच नीतीश को कांग्रेस का अॉफर

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 02:43 PM (IST)

पटनाः बिहार एनडीए में 2019 लोकसभा चुनावों के लिए सीटों को लेकर चल रहे घमासान के बीच कांग्रेस ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अॉफर दिया है। कांग्रेस का कहना है कि अगर नीतीश कुमार भाजपा को छोड़ने का फैसला करते हैं तो हम उन्हें महागठबंधन में वापस लाने के लिए सहयोगी पार्टियों से विचार-विमर्श करेंगे।

कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि नीतीश कुमार अभी भाजपा के साथ है लेकिन पता नहीं उनकी क्या मजबूरी है। नीतीश कुमार और भाजपा का साथ बेमेल है। उन्होंने कहा कि बिहार में यह स्‍पष्‍ट है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार पिछड़ों और अति-पिछड़ों के खिलाफ है। उन्होंने रामविलास पासवान और उपेंद्र कुशवाहा का जिक्र करते हुए कहा कि ऐसे में पिछड़ों और अति पिछड़ों के नाम पर राजनीति करने वालों के पास भाजपा का दामन छोड़ने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचता है।

इसके साथ ही शक्ति सिंह गोहिल ने यह भी कहा कि भाजपा के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर बनने वाले गठबंधन का नेतृत्व कांग्रेस के पास होगा। आने वाले चुनाव में देश की जनता राहुल गांधी के नेतृत्व में मोदी जी को हराएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस में अहंकार नहीं है। वह सहयोगियों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News