आज होगी शरद यादव की नई पार्टी की शुरुआत, दिल्ली में होगा पहला राष्ट्रीय सम्मेलन

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 12:05 PM (IST)

पटनाः जदयू के बागी नेता शरद यादव शुक्रवार को अपनी नई पार्टी लोकतांत्रिक जनता दल (एलजेडी) की औपचारिक तौर पर शुरुआत करेंगेे। दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में पार्टी का पहला राष्ट्रीय सम्मेलन किया जाएगा। सम्मेलन के लिए शरद यादव के समर्थक उनके आवास पर जुटने शुरू हो गए हैं।

शरद यादव का कहना है कि नई पार्टी का मुख्य उद्देश्य भाजपा को सत्ता से उखाड़ना और लोकतंत्र की रक्षा करना है। उन्होंने कहा कि हम हमेशा जनता के हक के लिए लड़ते आएं हैं और आगे भी लड़ते रहेंगे। जदयू के बागी नेता अरुण श्रीवास्तव का कहना है कि इस कार्यक्रम में देशभर से लोग एकत्रित होंगे। 

जदयू के बागी नेता ने तेजस्वी यादव द्वारा बिहार में राजद की सरकार बनाने की मांग को सही ठहराया है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक, गोवा, मेघालय और मणिपुर में अलग और बिहार के लिए अलग नीतियां नहीं चलेंगी।

बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिलने के बावजूद कर्नाटक के राज्यपाल ने चुनाव में सबसे ज्यादा सीटें जीतने वाली भाजपा को सरकार बनाने का मौका दिया है। इस पर तेजस्वी ने कहा कि हम राज्यपाल महोदय से मांग करते हैं कि वर्तमान बिहार सरकार को भंग कर कर्नाटक की तरह राज्य की सबसे बड़ी पार्टी राजद को सरकार बनाने का मौका दिया जाए।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News