बिहारः पटना से खूंखार नक्सली गिरफ्तार, 14 सालों से चल रहा था फरार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 12, 2018 - 06:43 PM (IST)

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। एसडीपीओ मसौढ़ी सोनू कुमार के नेतृत्व में 14 सालों से फरार चल रहे एक खूंखार नक्सली को पुलिस ने धर दबोचा है। इस पर दो दर्जन के लगभग मामले दर्ज हैं। एसएसपी मनु महाराज का कहना है गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, पटना के एसएसपी मनु महाराज ने अपने गुप्तचर नेटवर्क के जरिए 14 सालों से फरार चल रहे एक खूंखार नक्सली को पकड़ लिया। इस नक्सली का नाम अनिल टाइगर है। यह नक्सली पटना सहित बिहार के हर नक्सल प्रभावित जिलों की पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। कई थानों की पुलिस को इसका वर्षों से इंतजार था लेकिन इस शातिर और खूंखार नक्सली का सूचना तंत्र पुलिस से भी ज्यादा तेज था। उसी सूचना तंत्र के जरिए यह राजधानी के आसपास के इलाकों में रहने के बावजूद भी पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहा था। 
PunjabKesari
एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि इस नक्सली को गुप्त सूचना के आधार पर धनरुवा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। यह नक्सली नेता हथियार के जखीरे के साथ पकड़ा गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार यह नक्सली किसी बड़ी बारदात को अंजाम देने की योजना बना रहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News