मेरी सरकार योजनाओं का कार्यान्वयन तय समय के भीतर सुनिश्चित करती है: मोदी

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2017 - 01:34 PM (IST)

बिहारः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनकी सरकार योजनाओं को निर्धारित समय-सीमा के भीतर लागू करना सुनिश्चित करती है, जबकि पहले चुनाव के समय योजनाओं की घोषणा की जाती थी और फिर उन्हें भुला दिया जाता था।

मोदी ने कहा कि जो नेता यह सोचते हैं कि सड़क जैसी परियोजनाएं गरीबों के लिए नहीं हैं, वह इस बात की कल्पना नहीं कर सकते कि इस सोच ने किस हद तक देश को नुकसान पहुंचाया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि मेरी सरकार बेहतर सड़क, रेल और इंटरनेट कनेक्टिविटी, बिजली कनेक्शन और सबको पेयजल प्रदान करने के लिये अथक काम कर रही है। हमने इन खास लक्ष्यों को ध्यान में रखकर कई योजनाएं शुरू की हैं।

प्रधानमंत्री बिहार की राजधानी से तकरीबन 100 किलोमीटर दूर मोकामा में राजमार्ग और सीवेज शोधन जैसी विकास परियोजनाएं शुरू करने के बाद सभा को संबोधित कर रहे थे। बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और रामविलास पासवान भी कार्यक्रम में उपस्थित थे।

मगही में दिया मोदी ने भाषण 
मोदी ने अपना भाषण मगही में शुरू किया और मोकामा के लोगों की तारीफ की। उन्होंने शहर के पौराणिक योद्धा मुनि परशुराम के साथ इस शहर के संबंधों को याद किया। कवि रामधारी सिंह दिनकर और बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री कृष्ण सिंह के योगदान को याद किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News