अपराधियों का तांडवः साइड ना देना युवक को पड़ा भारी, उतारा मौत के घाट

Saturday, Apr 21, 2018 - 06:55 PM (IST)

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज जिले में अपराधियों के हौंसले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहें हैं। शनिवार को बेखौफ अपराधियों ने बाइक सवार युवक को महज साइड ना देने के कारण मौत के घाट उतार दिया। इसके अतिरिक्त अपराधियों ने बाइक पर सवार उसके दोस्त के साथ भी मारपीट की। 

जानकारी के अनुसार, गोपालपुर थाना के नरहवा शुक्ल गांव के रतन बैठा का पुत्र मृत्युंजय बैठा अपने दोस्त के साथ बाइक पर घर लौट रहा था। इस दौरान जिले के फुलवरिया के सबेया हवाई पट्टी के समीप बाइक पर सवार तीन युवकों ने हॉर्न बजाकर साइड मांगी। मृत्युंजय बैठा द्वारा साइड ना देने पर युवकों ने आगे जाकर बाइक को ओवरटेक करते हुए रोक लिया और युवक के साथ मारपीट करने लगे। 

युवक द्वारा मारपीट का विरोध करने पर अपराधियों ने गोली मार दी जिसके चलते युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक में पीछे बैठे उसके दोस्त ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान लोगों की भीड़ जमा होते देख अपराधी बाइक पर बैठ घटनास्थल से फरार हो गए। 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।  
 

Punjab Kesari

Advertising