बिहारः अपराधियों ने दिनदिहाड़े पैक्स अध्यक्ष पर बरसाईं अंधाधुंध गोलियां, मौत

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 02:31 PM (IST)

भोजपुरः बिहार में अपराध का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। अपराधी पुलिस व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते हुए लगातार हत्या की घटनाओं को अंजाम दे रहें हैं। शुक्रवार को अपराधियों ने भोजपुर जिले के प्राथमिक कृषि साख समिति (पैक्स) अध्यक्ष नागेश पांडेय की गोली मारकर हत्या कर दी। 

जानकारी के अनुसार, पीरो थाना क्षेत्र के बसौरी पैक्स अध्यक्ष नागेश पांडेय उर्फ छोटकू पांडेय जैसीडीह गांव से अपने रिश्तेदार के यहां से ऑल्टो गाड़ी पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। तभी जैसीडीह और मनैनी गांव के समीप पहले से घात लगाए मोटरसाइकिल सवार करीब 5-6 की संख्या में हथियार बंद अपराधियों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

प्रथम दृष्टि से हत्या का कारण सिकरौल गांव के एक ही जाति के दो गुटों के बीच वर्षों से चला आ रहा आपसी विवाद बताया जा रहा है। मृत पैक्स अध्यक्ष सिकरहटा थाना के सिकरौल गांव के निवासी थे। इसके पूर्व भी मृतक के बड़े भाई बडकुन पांडेय की हत्या गोली मारकर कर दी गई थी। हत्या के बाद से ही आसपास के इलाके में तनाव का माहौल फैला हुआ है। वहीं पुलिस ने मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की छानबीन में जुट गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News