जमीनी विवाद व रंगदारी नहीं देने पर हम पार्टी के जिलाध्यक्ष के भाई की गोली मारकर हत्या

Monday, May 28, 2018 - 01:34 PM (IST)

भोजपुरः बिहार में अपराधियों का मनोबल दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। सोमवार को जिले के बिहियां थाना क्षेत्र के साहेब टोला गांव में हथियार बंद अपराधियों ने महज 5 कट्ठा जमीन के लिए व रंगदारी नहीं देने पर हम पार्टी के जिलाअध्यक्ष के भाई को गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो चुका है। 

जानकारी के अनुसार, बिहियां थाना क्षेत्र के साहेब टोला गांव निवासी गोपाल सिंह के पुत्र रंजीत बहादुर उर्फ छोटक कुशवाहा अपने 5 कट्ठा जमीन की घेराबंदी करा रहे थे तभी चरपहिया वाहन पर सवार आठ की संख्या में नामजद हथियारबंद अपराधी वहां पहुंचे। अपराधियों ने अंधाधुँध फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस दौरान अपराधियों ने छोटक कुशवाहा को दो गोलियां मारी और हवा में फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। 

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन जख्मी छोटन कुशवाहा को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले जा रहे थे जहां उनकी रास्ते में ही मौत हो गई। मृतक हम पार्टी के भोजपुर जिलाध्यक्ष रणविजय बहादुर उर्फ बड़ा कुशवाहा का छोटा भाई है। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय बिहियां थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। 

prachi

Advertising