बेटे की हरकतों से बहुत परेशान थी मां, सुपारी देकर अपनी आंखों के सामने करवा दी हत्या

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 11:48 AM (IST)

पटनाः बिहार में एक मां ने अपने बेटे की हरकतों से तंग आकर अपराधियों को 40 हजार रुपए देते हुए उसके नाम की सुपारी दे डाली और अपनी आंखों के सामने उसकी हत्या करवा दी। पुलिस द्वारा मामले का खुलासा करते हुए मां और कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बख्तियारपुर के पीछे टाल क्षेत्र में खुसरूपुर थाने के घुसकीपुर गांव निवासी मिंटू राम की हत्या का खुलासा करते हुए मिंटू की मां रेणु देवी, धर्मवीर कुमार व श्रवण कुमार को गिरफ्तार किया। रेणु ने धर्मवीर को मिंटू की हत्या के लिए सुपारी दी थी।

मिंटू अपनी मां से आए दिन पैसे मांगता था और जब वह पैसे नहीं देती तो उसके साथ मारपीट करता। रोज-रोज के इसी क्लेश से तंग आकर मां ने उसकी सुपारी कुख्यात अपराधी को दे दी। किसी व्यक्ति से पैसे दिलाने के बहाने मां रेणु देवी अपने बेटे को टेका बिगहा स्टेशन पर ले गई। इसी दौरान आकाश होटल के पीछे टाल क्षेत्र में अपराधियों ने मां के सामने ही मिंटू को लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया फिर गोली मार कर हत्या की दी।

बता दें कि धर्मवीर मूल रूप से सालिमपुर के सैदपुर का है, अभी गोपालपुर के बैरिया गांव में रहता है। दूसरा अपराधी श्रवण टेका बिगहा का रहने वाला है। शादीशुदा मिंटू की हत्या में उसकी मौसी भी शामिल थी। पुलिस मौसी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News