तेजस्वी का मोदी पर तीखा प्रहार, कहा- अनाप-शनाप बोलने वाले सार्वधिक नकारात्मक व्यक्ति

Tuesday, Oct 18, 2016 - 11:22 PM (IST)

पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता सुशील कुमार मोदी पर तीखा हमला करते हुए उन्हें दुनिया का सर्वाधिक नकारात्मक व्यक्ति बताया और कहा कि वह तकनीकी पहलुओं को समझे बिना खबरों में बने रहने के लिए अनाप-शनाप बोलते रहते हैं। यादव ने मंगलवार को यहां कहा कि सुशील मोदी दुनिया के सबसे नकारात्मक व्यक्ति है। बिना तकनीकी पहलुओं को समझे, खबरों में बने रहने के लिए अनाप-शनाप बोलते रहते हैं।
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य केंद्रीय मंत्री जब बिहार आकर मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के विकास कार्यों की राजनीति से इतर दिल खोलकर प्रशंसा करते हैं तो सुशील मोदी जी जैसे नकारात्मक प्रवृत्ति के लोगों को मुंह छिपाने के लिए जगह नहीं मिलती है और वे असहज महसूस करते हैं। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि जून 2013 तक बिहार में भाजपा कोटे से पथ निर्माण मंत्री थे तब वह रोड ओवरब्रिज (आरओबी) का निर्माण क्यों नहीं करवा पाये। 


उप मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं मानता हूं कि विकास के मुद्दे पर कोई नकारात्मक राजनीति नहीं होनी चाहिए लेकिन मोदी पार्टी में अपनी प्रासंगिकता बनाए रखने के लिए कुछ ना कुछ नकारात्मक टिप्पणी करते रहते हैं। उन्होंने मोदी को विकास का सबसे बड़ा दुश्मन बताया और कहा कि बेरोजगारी के कारण वह बौखला गए हैं।


बिहार की न्यायप्रिय एवं विकास प्रिय जनता उनकी नकारात्मक बातों और अफवाहों का संज्ञान नहीं लेती। इससे पूर्व मोदी ने यहां संवाददाता सम्मेलन में राज्य सरकार पर सलाहकार पद के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कहा कि केवल पथ निर्माण विभाग के सलाहकार की दादागिरी के कारण ही प्रदेश में स्वीकृत 90 रोड ओवरब्रिज (आरओबी)का काम रुका हुआ है।

Advertising