गया में अपराधियों ने डॉक्टर के परिवार को बनाया बंधक, महिला के साथ किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Thursday, Jun 14, 2018 - 05:11 PM (IST)

गयाः बिहार के गया जिले में करीब एक दर्जन अपराधियों ने एक डॉक्टर के पूरे परिवार को बंधक बनाकर पति के सामने उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। इसके अतिरिक्त अपराधियों ने डॉक्टर की बेटी के साथ छेड़खानी भी की। पटना क्षेत्र के आईजीपी नैय्यर हसनैन खान ने इस मामले को लेकर कोच थाना अध्यक्ष राजीव कुमार को निलंबित कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, गुरारू में निजी क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर अपनी पत्नी और बेटी के साथ गुरुआ स्टेशन से अपनी बाइक से घर जा रहे थे। इसी दौरान सोनडीहा गांव के पास पहले से ही लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे करीब दर्जन भर अपराधियों ने पूरे परिवार को बंधक बना लिया। अपराधियों ने पति को पेड़ से बांधकर उसके सामने ही उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

एसएसपी राजीव मिश्रा का कहना है कि महिला ने गैंगरेप की बात स्वीकार की है।  उसका कहना है कि उनकी बेटी के साथ रेप नहीं हुआ लेकिन जोर जबरदस्ती की गई है। एसएसपी का कहना है कि दोनों को शहर के एक अस्पताल में मेडिकल टेस्ट के लिए भर्ती करवाया गया है।

घटना की जानकारी मिलने पर कई थानों की पुलिस सोनडीहा गांव में पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। शक के आधार पर 20 युवकों को हिरासत में लिया गया जिसमें से पीड़िता द्वारा दो युवकों की पहचान कर ली गई है। पुलिस उन युवकों से पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News