छपराः सांसद राजीव प्रताप रुडी ने की विकास योजनाओं की समीक्षा बैठक

punjabkesari.in Friday, May 11, 2018 - 06:39 PM (IST)

छपराः बिहार के सारण जिले से सांसद राजीव प्रताप रुडी ने शुक्रवार को जिले में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों को कई निर्देश दिए। 
PunjabKesari
इस बैठक में लगभग 250 करोड़ की लागत से जिले में नमामि गंगे प्रोजेक्ट की वर्तमान स्थिति और आगे होने वाले कार्यो को लेकर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि जिले के सोनपुर से लेकर रिविलगंज तक गंगा नदी किनारे बसे शहर और गांव के विभिन्न इलाकों से नदी में जाने वाली गंदे पानी को रोकने के लिए नमामि गंगे प्रोजेक्ट के तहत 250 करोड़ की लागत से काम होना है। नदी में गिरने वाली गंदे पानी की ट्रीटमेंट प्लांट के द्वारा सफाई कर उसे कृषि कार्य में इस्तेमाल किया जाएगा। 
PunjabKesari
पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रुडी ने कहा कि जलजमाव की समस्या दूर करने के लिए भी कई योजनाएं लागू की जानी है। बहुत जल्द ही शहर को जलजमाव से मुक्ति मिल जाएगी। साथ ही नमामि गंगे प्रोजेक्ट को धरातल पर लाने का प्रयास शुरू हो गया है। आने वाले दिनों में इसका प्रभाव भी नजर आने लगेगा। इस अवसर पर स्थानीय विधायक, जनप्रतिनिधि और नमामि गंगे प्रोजेक्ट से जुड़े अधिकारियों के साथ जिले के तमाम अधिकारी मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News