मंगल पांडे ने स्वास्थ्य सेवाओं में हुई वृद्धि और विकास के कामों का पेश किया आंकड़ा

punjabkesari.in Thursday, May 31, 2018 - 05:30 PM (IST)

पटनाः बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने गुरुवार को भाजपा के कार्यालय में अपने मंत्री बनने के बाद से स्वास्थ्य सेवाओं में हुई वृद्धि और विकास के कामों का आंकड़ा पेश किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में हुआ विकास साफ नजर आ रहा है।

इसके अतिरिक्त आने वाले समय में स्वास्थ्य सेवाओं में क्या-क्या काम और क्या-क्या परियोजना लागू होगी इसके बारे में भी स्वास्थ्य मंत्री ने बताया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में कई जगहों पर मेडिकल कॉलेज खोले जाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि आज सरकारी अस्पतालों में जो सुविधाएं देखी जा रही हैं वह पिछली सरकार में नहीं थी। मंगल पांडे ने कहा है कि आज सरकारी अस्पतालों में मरीजों को हर तरह की सुविधाएं दी जा रही हैं। आने वाले समय भी और भी अधिक सुविधाएं देने का प्रयास किया जाएगा।

इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि विपक्ष लगातार एक ही नारा लगा रहा है नरेंद्र मोदी को हटाओ क्योंकि विपक्ष जानता है कि नरेंद्र मोदी को हटाकर ही उनकी भ्रष्टाचार की दुकान चल पाएगी। एनडीए सरकार और उसके किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार का किसी तरह का कोई आरोप चार सालों में नही लगा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News