जदयू को लेकर लोजपा के प्रमुख रामविलास पासवान का बयान

punjabkesari.in Friday, Oct 06, 2017 - 11:21 AM (IST)

पटनाः लोजपा के प्रमुख रामविलास पासवान ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री और नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के साथ आ जाने के बावजूद भाजपा की अगुवाई वाली राजग में सीटों के बंटवारे को लेकर कोई खींचतान नहीं है।

नालंदा के राजगीर में अपनी पार्टी के शुरू हुए दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे रामविलास ने कहा कि नीतीश की पार्टी जदयू के साथ आ जाने के बावजूद राजग में सीटों के बंटवारे को लेकर कोई खींचतान नहीं है। हम सभी लोग राजग के अंग हैं जब चुनाव आएगा तब आपस में बैठकर तय करेंगे।

रामविलास ने कहा कि गत अप्रैल में दादर नागर हवेली में आयोजित पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के दौरान इस सम्मेलन के साथ लोजपा के अन्य कार्यक्रमों के बारे में निर्णय लिया गया था। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में जब नीतीश कुमार राजग में नहीं थे तो उस समय लोजपा सात सीटों पर चुनाव लडी थी और उसमें छह सीटों पर विजय हासिल हुई थी पर इस बार तो वे हमारे साथ हैं, ऐसे में हम लोग सभी 40 सीटों पर विजयी होंगे। लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव कराए जाने के बारे में पूछे जाने पर रामविलास ने कहा कि वह इसके पक्ष में हैं। 

यह भी पढ़े- लोजपा के राष्ट्रीय सम्मेलन का हुआ आयोजन, चिराग पासवान ने दिए राजनीतिक सुझाव 

कानून से खिलवाड़ कर रहे लालू बच नहीं पाएंगे 
राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उनके परिवार के सदस्यों से होटल के बदले भूखंड मामले में सीबीआई द्वारा पूछताछ किए जाने के बारे रामविलास ने कहा कि कानून के साथ खिलवाड करके लालू बच नहीं पाएंगे। केंद्रीय मंत्री ने लालू के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि यदि सांच को आंच नहीं है और यादव दोषी नहीं हैं तो उन्हें सीबीआई के समक्ष पेश होने में डर क्यों लग रहा है। पूछताछ के लिए तीन बार नोटिस मिलने के बावजूद लालू ओर उनके पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव पेश नहीं हुए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News