बिहार में भाजपा-जदयू गठबंधन चट्टान की तरह: शाहनवाज

punjabkesari.in Monday, Oct 30, 2017 - 03:08 PM (IST)

समस्तीपुरः भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में उनकी पार्टी का जदयू के साथ गठबंधन चट्टान की तरह है।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री हुसैन ने कहा कि इससे पहले भी भाजपा का जदयू से गठबंधन था लेकिन, इस बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पार्टी का दिल का रिश्ता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यो से देश में भाजपा की लहर है। गुजरात और हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत प्राप्त होगा।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जदयू के साथ उनकी पार्टी का बिहार में गठबंधन है ना कि राष्ट्रीय स्तर पर। उन्होंने कहा कि गुजरात में विधानसभा चुनाव लडऩे की धोषणा जदयू ने कोई पहली बार नहीं की है। जिस तरह से केन्द्र से कांग्रेस का सफाया हो गया है उसी तरह गुजरात और हिमाचल के विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस का सफाया हो जाएगा। हुसैन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बाल विवाह और दहेज प्रथा की कुरीतियों के खिलाफ शुरू किए गए अभियान को एक क्रांतिकारी कदम बताया है।

उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार का यह कदम समाज के निर्माण के लिए जन अभियान है। पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने बिहार में शराबबंदी और रोहतास जिले में शराब से हुई मौत पर कहा कि शराबबंदी और रोहतास की घटना पर मुख्यमंत्री कुमार स्वयं गंभीर है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार समस्तीपुर जिले के ताजपुर में हुई पुलिस फायरिंग की भी उच्च स्तरीय जांच के निर्देश दिये हैं और रिपोर्ट मिलने के बाद दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इस अवसर पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री अब्दुल रहमान, प्रदेश प्रवक्ता रहुल्लाह खान गुड्डू, भाजपा जिलाध्यक्ष राम सुमरन सिंह समेत पार्टी के अन्य नेता मौजूद थे ।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News