लालू ने पेशी के लिए सीबीआई से मांगा समय : राबड़ी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 26, 2017 - 12:19 PM (IST)

पटनाः बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि उनके पति एवं राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सीबीआई के समक्ष पेश होने की बजाए समय की मांग की है। राबड़ी देवी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यादव को सीबीआई के दिल्ली कार्यालय में पेशी के लिए जाना था लेकिन इसके लिए उन्होंने समय की मांग की है।

रेलमंत्री के पद पर रहते हुए रेलवे के रांची और पुरी के दो होटल को लीज पर दिए जाने में हुई अनियमितता को लेकर यादव से सीबीआई को पूछताछ करनी है और इसके लिये उन्हें सोमवार को सीबीआई के समक्ष पेश होना था। इससे पूर्व यादव को सीबीआई के समक्ष 11 सितम्बर को इस संबंध में स्पष्टीकरण देने के लिए उपस्थित होना था लेकिन भागलपुर में पार्टी की रैली के कारण उन्होंने असमर्थता जाहिर करते हुए उपस्थित होने के लिए और समय की मांग की थी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने राजद अध्यक्ष पर सीबीआई की कार्रवाई के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि उनका परिवार परेशान नहीं है बल्कि परेशानी तो सीबीआई, भारतीय जनता पार्टी भाजपा और उसकी सहयोगी जनता दल यूनाइटेड जदयू को है। उन्होंने कहा कि बिहार में जदयू कहीं नहीं है और उनकी पार्टी की लड़ाई सिर्फ भाजपा से है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News