लालू की विधायक को नसीहत, किसी भी तरह की गलती मत करे

punjabkesari.in Tuesday, Nov 24, 2015 - 07:58 PM (IST)

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज पार्टी के विधायकों को सचेत किया कि वे किसी भी स्तर पर गलती नहीं करे क्योंकि विरोधी चतुर एवं चालक है और इसी इंतजार में है। 
 
यादव ने बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के राजद को मिली सफलता के बाद पहली बार यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में विधायक, विधान पार्षद, सांसद, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक और जिलाध्यक्षों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार के चुनाव में पिछड़े, अति पिछड़े, दलित, महादलित, महिलाओं और सभी वर्ग के गरीब लोगों ने महागठबंधन के उम्मीदवारों को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है। चुनाव में महागठबंधन के उम्मीदवारों को प्रचंड बहुमत मिला है और इसी का नतीजा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार का गठन हुआ। 
 
राजद अध्यक्ष ने पार्टी के विधायकों को किसी तरह की गलती नहीं करने की नसीहत देते हुए कहा कि विपक्षी काफी चतुर एवं चालाक है और महागठबंधन के विधायकों की गलती करने के इंतजार में है। इस मूल मंत्र को पार्टी के सभी विधायकों को ध्यान में रखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार के गठन होने के साथ ही यह चर्चा होने लगी कि कुछ ही दिनों की यह सरकार है ।  
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News