पंचायत के मुखिया और बेटे का अपहरण, आक्रोशित ग्रामीणों ने की सड़क जाम

punjabkesari.in Friday, Mar 23, 2018 - 02:19 PM (IST)

मुंगेर(इम्तियाज): बिहार के मुंगेर जिले में पंचायत के मुखिया और उनके बेटे के अपहरण का मामला सामने आया है। इस पर आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर जमकर बवाल काटा। पुलिस द्वारा लगातार उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार, मुंगेर में बीती देर रात हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के दरियापुर दो के मुखिया भोला वर्मा उनके पुत्र शंभु वर्मा का अपहरण कर लिया गया है। मुखिया खाना खाकर घर के बाहर टहल रहे थे तभी कुछ हथियार बंद नकाबपोश आए और मुखिया भोला वर्मा एवं उनके पुत्र को अपने साथ जंगल की ओर लेकर चले गए। 

इस संबंध में गांव के लोगों का कहना है कि यह नक्सलियों द्वारा किया गया अपहरण है वहीं एसपी द्वारा नक्सली घटना से इनकार किया गया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और उन दोनों की सकुशल वापसी के लिए जंगली इलाकों में कॉम्बिंग ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। साथ ही इस काम में डॉग स्क्वायड को भी लगाया गया ताकि जल्द से जल्द उन दोनों को ढूंढ कर निकाला जा सके।

दूसरी तरफ दर्जनों की संख्या में ग्रामीण भी उन दोनों की तलाश में जंगल की ओर कूच कर गए हैं। आक्रोशित ग्रामीणों ने मुखिया अपहरण के विरोध में और पिता पुत्र के सकुशल बरामदगी को लेकर हवेली खड़गपुर-बरियारपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और टायर जला कर प्रदर्शन किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News