शर्तों के चलते लालू को पैरोल देने पर भड़का राजद, जदयू ने किया करारा पलटवार

punjabkesari.in Friday, May 11, 2018 - 03:11 PM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को अपने बेटे की शादी में शामिल होने के लिए मिली तीन दिन की पैरोल पर राजनीति में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया। राजद ने केवल तीन दिनो की पैरोल देने और इसके लिए रखी गई कई शर्तों पर सवाल खड़े किए हैं। वहीं दूसरी तरफ जदयू ने उनके इस सवालों का करारा जवाब दिया है। 

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने राजद नेता शिवानंद तिवारी के बयान पर करारा पलटवार किया। उन्होंने तिवारी को राजद और लालू परिवार का दुश्मन बताया है। उन्होंने कहा कि लालू को पैरोल अपने बेटे के विवाह में शामिल होने के लिए दी गई है, इस मामले पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। 

नीरज कुमार ने तिवारी पर निशाना साधते हुए कहा जिस चारा घोटाले के मामले में लालू को सजा मिली है, उस घोटाले की जांच की मांग को लेकर दी गई याचिका में याचिकाकर्त्ता के रूप में शिवानंद तिवारी का नाम भी शामिल था। उन्होंने कहा कि तिवारी राज्यसभा का टिकट नहीं मिलने से नाराज हैं। ऐसे बयान देकर वह पार्टी और लालू परिवार को मुसीबत में डाल रहें हैं। पार्टी को ऐसे लोगों से बचना चाहिए। 

बता दें कि राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा था कि लालू को हाथ-पैर बांधकर पैरोल पर छोड़ा गया है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने पांच दिनों की पैरोल मांगी थी लेकिन उन्हें तीन दिन की ही पैरोल दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News