''अपने कारनामों को कबूल करके लालू परिवार जनता से मांगे माफी''

Sunday, Sep 10, 2017 - 02:11 PM (IST)

पटना: राजद द्वारा भागलपुर में आयोजित की गई 'सृजन के दुर्जनों का विसर्जन' नाम की रैली चर्चा का विषय बनी हुई है। जदयू रैली को लेकर लगातार राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर जुबानी हमला बोल रही है।

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि रैली में लालू को अपने सारे कारनामों को कबूल करते हुए जनता से सपरिवार माफी मांगनी चाहिए। नीरज कुमार का कहना है कि उनके परिवार को एक कबूलनामा तैयार करना चाहिए जिसमें वह अपने सारे गुनाहों को कबूल करें। लालू प्रसाद रैली में जनता के सामने यह कबूल करें कि सृजन घोटाले की शुरुआत राबड़ी देवी के मुख्यमंत्री रहते 2002-03 में हुई थी।

उनका कहना है कि लालू का सारा परिवार घोटालों के कारण सीबीआई, ईडी के जाल मेें फंसा हआ है इसलिए उन्हें कोई हक नही है कि वह सृजन के घोटाले पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि लालू ने भागलपुर दंगा में दंगा पीड़ितों को न्याय दिलाने के स्थान पर दंगाइयों को आसरा देने का पाप किया है। नीरज कुमार ने कहा कि लालू यह स्वीकार करें कि उन्होंने मंत्री, विधायक व सांसद बनाने के बदले में लोगों से जमीनें अपने नाम लिखवाई हैं। 

बता दें कि लालू प्रसाद यादव और उनके पुत्र व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव रविवार को सृजन घोटाला मामले को लेकर भागलपुर के सैंडिस कंपाउण्ड स्टेडियम में सभा को संबोधित करेंगे। इस रैली में वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधने की पूरी तैयारी कर चुके हैं।
 

Advertising