जदयू ने बोला लालू परिवार पर हमला

Saturday, Sep 23, 2017 - 04:33 PM (IST)

पटना: बिहार की राजनीति में हुए परिवर्तन के बाद से जदयू-राजद के बीच लगातार जुबानी जंग जारी है। दोनों ही दल एक दूसरे पर जुबानी हमला बोलने का कोई भी मौका नही गंवाते। जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर हमला बोला है।

उन्होंने जांच एजेंसियों द्वारा लालू परिवार पर कसे जा रहे शिकंजे पर चुटकी लेते हुए कहा कि लालू परिवार को नवरात्र में माता के मंदिर की जगह कोर्ट-कचहरी के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। लोग इन दिनों माता के मंदिर में जाकर शीश झुकाते हैं वहीं लालू को कोर्ट जाकर हाजिरी लगानी पड़ेगी।

नीरज ने लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके कर्मो का फल उनका परिवार भुगत रहा है। लालच में अंधे होकर उन्होंने गलत काम करते हुए जो संपत्ति अर्जित की है, वह उनके बच्चों के लिए मुसीबत का कारण बन गई है। लालू ने ही अपने परिवार को सीबीआई, ईडी और कोर्ट कचहरी के चक्करों में फंसा दिया है।

बता दें कि लालू प्रसाद और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव को सीबीआई ने पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया है। वहीं दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को भी काले धन को अवैध बनाने के केस के चलते पूछताछ के लिए बुलाया गया है।   


 

Advertising