जदयू नेता का तंज, कहा- बेनामी संपत्ति दान कर ‘तेजमीसा-लारा भ्रष्टाचार कॉलोनी’ बना लें तेजस्वी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 02:21 PM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के निर्माणाधीन मॉल को ईडी द्वारा सीज करने पर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने लालू परिवार पर करारा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि लालू परिवार को अपनी इस जमीन को गरीबों में दान कर देना चाहिए ताकि उनका कल्याण हो सके। 

नीरज कुमार ने कहा कि अगर लालू परिवार की निर्माणाधीन मॉल की जमीन को पांच-पांच डिसमिल प्रति व्यक्ति के हिसाब से गरीब, दलितों के बीच बांट दी जाए तो 85 गरीब परिवारों का कल्याण हो सकता है। साथ ही तेजस्वी इस कॉलोनी का नाम भी तेजमीसा-लारा भ्रष्टाचार कॉलोनी' रख दें। 

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि इससे दो फायदे हो जाएंगे। एक तो गरीबों का कल्याण हो जाएगा और दूसरा लालू परिवार के सदस्यों का नाम भी अमर हो जाएगा। उन्होंने कहा कि ईडी द्वारा लालू परिवार का यह निर्माणाधीन मॉल सीज करने पर एक सबक मिलता है कि भ्रष्टाचार जीवन के पतन का कारण बनता है। उन्होंने तेजस्वी को नसीहत देते हुए कहा कि आने वाले समय में ऐसे ही उनकी बेनामी संपत्तियां सीज कर दी जाएंगी और उस समय कोई बचाने नहीं आएगा। 

बता दें कि मंगलवार को ईडी ने लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को बड़ा झटका दिया। ईडी ने पटना के बेली रोड स्थित सगुना रोड के पास बन रहे निर्माणाधीन मॉल को सील कर दिया है। 750 करोड़ की लागत से 115 कट्ठा जमीन पर बन रहा यह बिहार का सबसे बड़ा मॉल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News