गया गैंगरेप मामलाः जाप के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

punjabkesari.in Saturday, Jun 16, 2018 - 02:47 PM (IST)

गयाः बिहार में गया जिले के कोंच थाना क्षेत्र में सोनडीहा गांव के निकट बुधवार रात एक चिकित्सक की पत्नी और पुत्री के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में जन अधिकार पार्टी (जाप) एवं युवा शक्ति के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को गुरारू बाजार को बंद करवाते हुए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

जाप के जिलाध्यक्ष भवानी सिंह एवं युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष ओम यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने गुरारू बाजार की सड़कों पर सरकार एवं जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही घूम-घूमकर बाजार की दुकानों को बंद करवाया। कार्यकर्ता दुष्कर्म मामले की पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग कर रहे थे।

युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष ओम यादव ने कहा कि यह घटना मानवता को शर्मसार कर देने वाली है। बुधवार की रात सोनडीहा में हुए कुकृत्य से पूरे देश में गलत संदेश गया है। उन्होंने जिला प्रशासन से पीड़िता को न्याय दिलाते हुए दोषियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि जिले के गुरारू में निजी क्लीनिक चलाने वाले एक चिकित्सक अपनी पत्नी एवं पुत्री के साथ बुधवार रात मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे तभी सोनडीहा गांव के निकट पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने लूटपाट की नीयत से उन्हें रोक लिया। विरोध करने पर अपराधियों ने चिकित्सक को पेड़ से बांध दिया और उनकी पत्नी तथा बेटी को सुनसान स्थान पर ले जाकर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News