बिहार में हादसों भरा रहा शनिवार, अलग-अलग घटनाओं में हुई 18 लोगों की मौत

punjabkesari.in Saturday, Nov 04, 2017 - 05:48 PM (IST)

पटनाः बिहार के लोगों के लिए शनिवार का दिन हादसों भरा रहा। राज्य के जिलों में अलग-अलग हादसों में करीब 18 लोगों की मौत हो गई। इन घटनाओं से राज्य में मातम का माहौल छाया हुआ है। 

पहला हादसा बेगूसराय जिले में हुआ। सुबह कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर स्नान के दौरान भगदड़ मचने से तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं दूसरी तरह मुजफ्फरपुर में अलग-अलग स्थानों पर तीन हादसे हुए। पिकअप वैन पलटने से दो की मौत हो गई। इस हादसे में 18 लोगों के घायल होने की भी सूचना मिली है। कार्तिक पूर्णिमा में स्नान के दौरान नदी मे डूबने से एक किशोर की मौत हो गई। इसके साथ ही ट्रैक्टर से कुचल कर एक युवती की मौत हो गई। 

इसके अतिरिक्त पटना के पास स्थित बाढ़ में नहाने के दौरान गंगा में एक बच्ची की डूब कर मृत्यु हो गई। लखीसराय जिले में ट्रैक्टर और ऑटो की टक्कर में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। गया में ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। छपरा में अनियंत्रित ट्रक ने पांच साल की बच्ची को कुचल डाला।

सीवान में हुए एक सड़क हादसे में ट्रक ने छात्र को रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। समस्तीपुर में एक तरफ दोस्त ने दोस्त की गला दबाकर हत्या कर दी, वहीं आरा में बहनोई ने साले की तेजदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News