Girlfriend के प्यार में पति ने उठाया खाैफनाक कदम!

Friday, Jul 22, 2016 - 06:21 PM (IST)

पटनाः बिहार के मोतिहारी में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ ऐसी बेवफाई की, जिसे सुनकर अापके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जानकारी के मुताबिक, प्रेमिका के प्यार में पागल हो चुके पति ने अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए उसे एचआईवी इंफेक्टेड इंजेक्शन दे दिया, जिसके बाद पत्नी की जिंदगी की जंग लड़ते-लड़ते अस्पताल में मौत हाे गई। महिला ने पटना के पीएमसीएच में गुरुवार को अंतिम सांस लिया। 

शादीशुदा होने के बावजूद बनाई गर्लफ्रेंड
सीतामढ़ी की रहने वाली महिला की शादी सरोत्तर गांव के संजीत जायसवाल से हुई थी। संजीत पेशे से एक व्यवसायी है और काम के सिलसिले में एक शहर से दूसरे शहर आता-जाता रहता था। इसी दाैरान उसे ढाका की रहने वाली नेहा से प्यार हाे गया। शादीशुदा होने के बावजूद वह नेहा के साथ अपने रिश्ते काे अागे बढ़ाता रहा और पत्नी काे धाेखा देता रहा। 

पति ने दिया HIV का इंजेक्शन
पति की बेरुखी से परेशान पत्नी काे जब सच का पता चला कि उसके पति के नेहा नाम की लड़की से अवैध संबंध है, ताे उसने पति काे समझाने की बहुत काेशिश की, परंतु संजीत नहीं माना और उसने पत्नी को ही रास्ते से हटाने का फैसला लिया। उसने सुमन को कमजोरी का हवाला देकर चुपके से एचआईवी का इंजेक्शन दे दिया, जिसके बाद वह बीमार रहने लगी। लेकिन जांच में सारी सच्चाई सामने आ गई। 

जीते जी नहीं मिला इंसाफ
संजीत ने पत्नी के एचआईवी पीड़ित होने का हवाला देकर तलाक का आवेदन कर दिया। पत्नी के सब्र का बांध टूटा, ताे उसने पति के खिलाफ 10 अगस्त 2015 को डुमरिया थाना में 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। सुमन न्याय के लिए आईजी तक गई। लेकिन उसे जीते जी इंसाफ ना मिला और जिंदगी और मौत से जूझ रही सुमन की अस्पताल की लापरवाही और पति की हैवानियत के चलते मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertising