लालू प्रसाद से मिले हेमंत सोरेन, उनकी सुरक्षा को लेकर खड़े किए सवाल

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 06:45 PM (IST)

रांचीः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दिल्ली के एम्स से डिस्चार्ज कर मंगलवार को रांची के रिम्स में भर्ती करवाया गया है। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने लालू से मुलाकात की और उनकी तबीयत का हालचाल जाना। उनके साथ झारखंड विकास मोर्चा (जेवीएम) के महासचिव बंधु तिर्की और कांग्रेस नेता आलमगीर आलम भी मौजूद थे। 

जानकारी के अनुसार, यह मुलाकात सिल्ली और गोमिया में 28 मई को होने वाले विधानसभा उपचुनावों के नजरिए से अहम मानी जा रही है। तीनों नेताओं की माने तो लालू प्रसाद ने उन्हें उपचुनाव के मद्देनजर विपक्ष को एकजुट रखने की सलाह दी। मुलाकात के बाद लालू की सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि उनको ऐसी सुरक्षा के बीच रखा गया है, जैसे मानो वह कोई आतंकवादी हों।

एम्स में छह डॉॅक्टरों की टीम लालू प्रसाद यादव का इलाज कर रही है। उन्हें एम्स में लिखी 19 प्रकार की दवाएं दी जा रही हैं। रिम्स की प्रभारी निदेशक का कहना है कि लालू यादव की जांच रिपोर्ट सामान्य है। उनकी सेहत में काफी सुधार हुआ है और उनका बीपी भी नॉर्मल है। उन्होंने कहा कि अब पांच डॉक्टरों की टीम यह तय करेगी कि उन्हें रिम्स से डिस्चार्ज कब मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News