सरेअाम हेमा मालिनी से अपने प्यार का इजहार कर बैठे लालू!

Wednesday, Oct 26, 2016 - 03:41 PM (IST)

पटनाः बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से कितना प्यार करते हैं, इस बारे में उन्होंने सबके सामने खुलासा किया। पटना में दीपावली मिलन समारोह में शामिल होने पहुंचे लालू ने मंच से मुस्कुराते हुए कहा, 'उन्हें हेमा से बहुत प्यार है'। 

ठहाकों से गूंज उठा हॉल
दरअसल, बिहार सरकार के आर्ट और कल्चर डिपार्टमेंट द्वारा मंगलवार को ऑर्गनाइज प्रोग्राम में परफॉर्मेंस के लिए हेमा मालिनी के डांस ग्रुप को बुलाया गया था। लालू यादव भी हेमा के डांस को देखने के लिए पहुंचे थे। लालू माइक संभालते ही हेमा मालिनी की तारीफ करते हुए बोले, हमको आपसे और आपकी कला से एतना प्रेम है कि हमने अपनी बेटी का नाम हेमा रख दिया। खास अंदाज में निकले तारीफ के शब्द पर पूरा हॉल ठहाकों से गूंज उठा। हेमा भी मुस्कुराईं। 

हेमा मालिनी ने लालू काे कहा शुक्रिया
फिर ताे लालू अपने ठेठ अंदाज में आ गए और बाेले, देश और दुनिया में हेमा जी को लोग इनकी फिल्मों के कारण जानते हैं। कुछ लोग कहते हैं कि बिहार नहीं जाना, वहां पनडुब्बा रहता है। लेकिन हेमा जी ने पटना आकर इस मिथ को तोड़ डाला है। इस दौरान लालू के साथ उनके बेटे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी थे। बता दें कि हेमा, लालू के संदेश पर ही प्रोग्राम में शिरकत करने आई थीं। उन्होंने आमंत्रण देने के लिए लालू का धन्यवाद भी किया।

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें
Advertising