सम्‍मेलन में हिस्सा लेने पटना पहुंचे हार्दिक पटेल, कहा- किसी का विरोध या समर्थन करने नहीं आए

Friday, Jun 29, 2018 - 07:22 PM (IST)

पटनाः राजधानी पहुंचे गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि वह किसी का विरोध और समर्थन करने नहीं बल्कि अपने अधिकार और न्याय के लिए आए हैं। हार्दिक पटेल शनिवार को श्रीकृष्‍ण मेमोरियल हॉल में आयोजित पटेल जागरूकता सम्‍मेलन में हिस्‍सा लेने के लिए पटना पहुंचे हैं। 

हार्दिक पटेल ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रास्ता बदलने से राज्य को लाभ होता तो अच्छी बात है लेकिन यदि ऐसा करने से कुमार को अपना वजूद ढूंढना पड़े तो यह गलत है। पटेल ने कहा कि उन्होंने कभी अपना रास्ता नहीं बदला जबकि कई लोगों ने ऐसा किया है। 

नीतीश कुमार के महागठबंधन में वापस आने पर उन्होंने कहा कि यदि वह संविधान को मानते हैं और देश को बचाना चाहते हैं तो जहां तक मेरी समझ है कि वह सबके साथ आएंगे। वह भाजपा के खिलाफ तो हैं लेकिन वह यह नहीं कह सकते कि कौन नेता किसके साथ जाएगा। 

पटेल ने कहा कि वह राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिलना चाहते थे लेकिन उनके ऑपरेशन के कारण वह नहीं मिल सके। राजद अध्यक्ष के छोटे पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव यदि पटना में रहेंगे तो वह उनसे जरूर भेंट करेंगे। उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक के संबंध में पूछे गए एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) पर जो इस तरह के हथियार से हमले होते हैं वह सर्जिकल स्ट्राइक नहीं होता। सर्जिकल स्ट्राइक पर इतना बबाल नहीं होना चाहिए।

prachi

Advertising