बिहारः नाबालिग को तीन दिनों तक बंधक बनाकर पांच युवकों ने किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 06:16 PM (IST)

शेखपुराः बिहार के शेखुपरा जिले से एक नाबालिग के साथ गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 12 वर्षीय लड़की को तीन दिनों तक बंधक बनाकर पांच युवकों ने दुष्कर्म किया। पुलिस द्वारा पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में चार सगे भाई हैं। 

जानकारी के अनुसार, यह घटना सदर प्रखंड के कारे गांव की बतायी जा रही है। पीड़िता का कहना है कि आरोपितों ने तीन दिनों तक उसे बंधक बनाकर एक सुनसान कमरे में रखा। वहां उसे नशीली दवाई खिलाने के बाद बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इसका विरोध करने पर आरोपितों ने लड़की के साथ मारपीट भी की।

इस पूरे मामले में हैरान करने वाली बात यह है कि अपनी बेटी के चार दिनों तक लापता होने पर परिजनों ने चुप्पी साध कर रखी। अपनी बेटी के बरामद होने के ढाई घंटे बाद पिता उसके साथ थाने पहुंचा और पुलिस को सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई। परिवार के चार दिनों तक पुलिस को अपनी बेटी के लापता होने पर कोई सूचना ना देने के कारण पिता के इस बयान पर संदेह बरकरार है। 

इस मामले पर एसपी दयाशंकर ने बताया कि कारे गांव की इस घटना में पास्को एक्ट के तहत शेखपुरा थाना में पांच आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने नाबालिग लड़की की मेडिकल जांच करवाई है और जांच में किशोरी से यौन संबंध बनाए जाने की पुष्टि भी हुई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News