बिहारः आठ साल की अगवा बच्ची 6 घंटे के अंदर सकुशल बरामद, 4 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, May 08, 2018 - 12:39 PM (IST)

पटनाः बिहार के पूर्णिया जिले से अगवा आठ साल की बच्ची को पुलिस द्वारा छह घंटे के भीतर पश्चिम बंगाल से बरामद कर लिया गया है। इस मामले में चार लोगों को हिरासत में भी ले लिया गया है। इस सफलता के चलते पुलिस की टीम सभी तरफ से वाहवाही बटोर रही है।

वारदात में प्रयोग किए गए वाहनों और हथियारों को भी किया गया जब्त 
जानकारी के अनुसार, पुलिस ने नव्या को पश्चिम बंगाल और बिहार सीमा से सटे हटवार के पास से सोमवार देर शाम सकुशल बरामद किया। वारदात में प्रयोग किए गए दो वाहनों और दो हथियारों को भी जब्त किया गया है। अपहरण की वारदात को अंजाम देने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। सभी गिरफ्तार आरोपी सदर थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं। उनकी पहचान बलराम, मो. सहराब उर्फ चांद, मो. अफजल और मो. रुस्तम उर्फ सद्दाम के रूप में हुई है। 

भीड़भाड़ वाला इलाका होने के बावजूद भी किसी ने घटना का नहीं किया विरोध 
बता दें कि सोमवार को अपराधियों ने इस घटना को अंजाम उस समय दिया जब नव्या अपने स्कूल की बस से उतरकर घर की तरफ जा रही थी। अपराधियों ने बच्ची को जबरन उठा लिया और कार मेें सवार होकर फरार हो गए। हैरानी वाली बात यह है कि जिस इलाके से बच्ची का अपहरण हुआ वह काफी भीड़-भाड़ वाला इलाका है, इसके बावजूद किसी ने भी घटना का विरोध नहीं किया। आठ साल की बच्ची नव्या पूर्णिया जिले के सनौली चौक निवासी व्यापारी सुरेंद्र बिनाकिया की बेटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News