डीएम ने किया बक्सर सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण, दीवार हादसे में घायल पीड़ितों का जाना हाल

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 05:29 PM (IST)

बक्सरः बिहार के बक्सर जिले के सदर अस्पताल में उस समय हड़कम्प मच गया जब औचक निरीक्षण करने डीएम और एसपी एक साथ सदर अस्पताल में पहुंचे। अस्पताल पहुंचे डीएम राघवेंद्र सिंह और एसपी राकेश कुमार ने कृष्णब्रह्मा थाना इलाके के कठार गांव में दीवार गिरने से हुए हादसे में घायल पीड़ितों का हाल जाना। इस दौरान डीएम ने घायलों के समुचित इलाज को लेकर अस्पताल प्रबंधन को दिशा निर्देश भी दिए। 

घायलों के इलाज में नहीं होनी चाहिए कोई कोताही 
डीएम ने कहा कि घायलों के इलाज में किसी तरह की कोई कोताही नहीं होनी चाहिए। इस दौरान डीएम राघवेंद्र सिंह ने सदर अस्पताल का निरीक्षण भी किया और अस्पताल में समुचित चिकित्सीय व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए बेहतर व्यवस्था बहाल करने का दिशा-निर्देश भी दिया। डीएम और एसपी ने घायलों से मुलाकात की और उनसे घटनाक्रम की जानकारी भी हासिल की। इसके बाद उन्होंने सभी को आश्वासन दिया कि अस्पताल में उनका समुचित इलाज किया जाएगा जिससे उन्हें किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी। 

अस्पताल की कमियों को जल्द किया जाएगा दूर 
मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए डीएम ने बताया कि अस्पताल में जो भी थोड़ी बहुत कमियां हैं उसको तत्काल प्रभाव से दूर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शुक्रवार सुबह हुए हादसे के बाद वह अस्पताल में पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे हैं ताकि उनके इलाज में किसी तरह की कोई कमी ना रहे। हालांकि बक्सर सदर अस्पताल शुरू से ही व्यवस्था की कमियों का रोना रोता रहा है और शायद यही वजह है कि अक्सर अस्पताल प्रबंधन पर बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था मुहैया नहीं करवाए जाने का आरोप भी लगता रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News