जल्द गूंजेगी लालू के घर पर शहनाई, बंटने लगे तेजप्रताप-ऐश्वर्या की शादी के कार्ड

Friday, Apr 27, 2018 - 07:00 PM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ 12 मई को होने जा रही है। उनकी शादी के कार्ड बंटने शुरु हो गए हैं। तेजप्रताप की शादी का कार्ड देखने में बहुत ही साधारण है इसे तड़क-भड़क से दूर रखा गया है। फिलहाल सांसदों और विधायकों को तेजप्रताप की शादी के कार्ड भेजे जाने लगे हैं।

लालू परिवार इन दिनों शादी की तैयारियों में जुटा हुआ है। कार्ड में समारोह से जुड़े कार्यक्रम की जानकारी दी गई है। शादी के कार्यक्रमों की शुरूआत 11 मई को मटकोर और हल्दी कलश की रस्म के साथ होगी। तेजप्रताप की बारात पटना के वेटनरी कॉलेज परिसर में जाएगी। वहीं पर जयमाला और भोज का कार्यक्रम किया जाएगा। इसके बाद तेजप्रताप और ऐश्वर्या के फेरे दुल्हन के पिता चंद्रिका राय के घर पर करवाए जाएंगे। 

कार्ड में तेजप्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव और लालू के दामाद का भी नाम छापा गया है। कार्ड पर प्रेषक और आकांक्षी के तौर पर लालू-राबड़ी का नाम अंकित है। तेजप्रताप की शादी में एक खास बात यह है कि इसमें तिलक के कार्यक्रम को शामिल नहीं किया गया है। आमतौर पर हर शादी में तिलक का कार्यक्रम रखा जाता है। 
 

prachi

Advertising