आरपीएफ जवान की घिनौनी करतूत, युवक के साथ कुकर्म कर बनाया वीडियो

Tuesday, May 22, 2018 - 07:37 PM (IST)

पूर्णियाः बिहार के पूर्णिया जिले से एक आरपीएफ जवान की घिनौनी करतूत सामने आई है। जवान ने हथियार के बल पर पहले एक युवक के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए फिर उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की। 

जानकारी के अनुसार, यह घटना पूर्णिया कोर्ट स्टेशन के पास सरकारी क्वार्टर की है। पीड़ित ने इस बाबत कोर्ट स्टेशन के अधीक्षक और आरपीएफ थाना में लिखित आवेदन दिया है। पीड़ित युवक का कहना है कि रविवार की रात कोर्ट स्टेशन पर पदस्थापित आरपीएफ जवान समीर कुमार ने उनको अपने क्वार्टर पर बुलाया। जब वह जवान के आवास पर पहुंचा तो वह अपने घर पर अकेला था और शराब के नशे में धुत था। उसने पिस्तौल के दम पर युवक से जबरन कपड़े उतरवाए फिर उसके साथ अप्राकृतिक सम्बन्ध बनाए। जवान ने अपने मोबाइल से इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया। 

आरोपी समीर ने इसके बाद फोन कर युवक को लड़की को साथ लेकर उसके आवास पर आने को कहा और ऐसा ना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। यह पूरी बातचीत पीड़ित के मोबाइल पर रिकॉर्ड भी हुई।

वहीं इस घटना पर वार्ड पार्षद अजय कुमार मन्टू का कहना है कि इससे पहले भी आरपीएफ जवान समीर ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया था। वहीं स्टेशन अधीक्षक ने इस मुद्दे पर कैमरे के समक्ष कुछ भी कहने से इनकार करते हुए मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही। 

prachi

Advertising