दिनदहाड़े महिला पंच की गला रेत कर हत्या, फैली सनसनी

Sunday, Feb 04, 2018 - 05:12 PM (IST)

पूर्णियाः बिहार में भले ही सत्ता बदल गई हो इसके बावजूद भी बदमाशों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला पूर्णिया का है। जहां दिनदहाड़े एक महिला पंच की दुष्कर्म कर गला रेतकर हत्या कर दी। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक घटना घटना रूपौली थाना के पतकेली गांव की है। जहां महिला पंच मोबिना खातून का मकई के खेत से शव बरामद हुआ है। जिसकी स्थानीय लोगों ने 
परिजनों और पुलिस को सूचना दी। वहीं इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया।

 मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतका के पति का कहना है कि मोबिना घास काटने के लिए खेत गई थी। इसी बीच किसी ने उसके साथ दुष्कर्म कर गला रेतकर हत्या कर दी है। मृतका के पति ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर जब वह घटनास्थल पर पहुंचा। तब उसकी पत्नी की लाश नग्न अवस्था में पड़ी मिली। 

वही रूपौली थाना के पुलिस अवर निरीक्षक दिलीप राम ने कहा कि मृतक महिला की गला रेतकर हत्या की गई है। परिजनों के अनुसार महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दिया है। फिलहाल पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। जांच के बाद ही हत्या का सच पता लगेगा। 

Advertising