दिनदहाड़े महिला पंच की गला रेत कर हत्या, फैली सनसनी

punjabkesari.in Sunday, Feb 04, 2018 - 05:12 PM (IST)

पूर्णियाः बिहार में भले ही सत्ता बदल गई हो इसके बावजूद भी बदमाशों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला पूर्णिया का है। जहां दिनदहाड़े एक महिला पंच की दुष्कर्म कर गला रेतकर हत्या कर दी। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक घटना घटना रूपौली थाना के पतकेली गांव की है। जहां महिला पंच मोबिना खातून का मकई के खेत से शव बरामद हुआ है। जिसकी स्थानीय लोगों ने 
परिजनों और पुलिस को सूचना दी। वहीं इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया।
PunjabKesari
 मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतका के पति का कहना है कि मोबिना घास काटने के लिए खेत गई थी। इसी बीच किसी ने उसके साथ दुष्कर्म कर गला रेतकर हत्या कर दी है। मृतका के पति ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर जब वह घटनास्थल पर पहुंचा। तब उसकी पत्नी की लाश नग्न अवस्था में पड़ी मिली। 
PunjabKesari
वही रूपौली थाना के पुलिस अवर निरीक्षक दिलीप राम ने कहा कि मृतक महिला की गला रेतकर हत्या की गई है। परिजनों के अनुसार महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दिया है। फिलहाल पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। जांच के बाद ही हत्या का सच पता लगेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News