इन दोनों सहेलियों में था अंतरंग प्यार, दिया था खतरनाक साजिश को अंजाम

Thursday, Feb 11, 2016 - 05:39 PM (IST)

पटना: बिहार के दरभंगा में महादलित लड़की पर तेजाब फेंकने के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। दरअसल, दरभंगा जिले के जाले क्षेत्र में 5 फरवरी को दो लड़कियों ने महादलित लड़की को बुरी तरह पीटा था और उसके चेहरे पर तेज़ाब फेंककर उसकी हत्या की कोशिश की थी। वहीं, इस मामले में दरभंगा पुलिस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।  

पुलिस के मुताबिक दोनों सहेलियों ने एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाईं थीं और इसके लिए उन्होंने खतरनाक प्लान बनाकर दलित छात्रा को बहला-फुसलाकर उसकी हत्या करने की साजिश रची थी। 

दरभंगा एएसपी दिलनवाज़ अहमद ने बताया कि महादलित लड़की पर तेज़ाब फेंकने की आरोपी दोनो लड़कियां अंबिका और खुशबू आपस में अभिन्न मित्र हैं। एसएसपी ने कहा कि अंबिका के बयान से पता चला है कि वो लड़कों से नफऱत करती थी और अपनी अभिन्न सहेली खुशबू के साथ अपना जीवन बिताना चाहती थी और वह उसके साथ ही दिल्ली में रहना चाहती थी। 

एएसपी के अनुसार अंबिका ने इसी के तहत एक प्लान तैयार किया था, जिसमें महादलित लड़की को अंबिका के कपड़े पहनाकर उसकी हत्या करने और तेज़ाब से चेहरा झुलसाने की योजना थी। खुशबु उस लड़की की पहचान मिटाकर उसे अंबिका की लाश साबित करना चाहती थी।

एएसपी के अनुसार अंबिका ने भी अपने को मरा हुआ साबित करके परिवार वालों की आंखों में धूल झोंकने की पूरी तैयारी कर रखी थी और वो अपनी सहेली खुशबू को दिल्ली लेकर जाना चाहती थी। पुलिस के मुताबिक अंबिका और खुशबू लेस्बियन संबंधों तक आगे बढ़ चुकी थी।  जिसके बाद दोनों एक दूसरे के करीब आ गई थीं। 

Advertising