जमीनी विवाद के चलते दबंगों ने पूरे परिवार को किया आग के हवाले, दो की मौत

Tuesday, Jun 12, 2018 - 01:08 PM (IST)

कटिहारः बिहार के कटिहार जिले में दबंगों ने हैवानियत की हदों को पार करते हुए जमीनी विवाद के चलते एक परिवार को जिंदा जला दिया। इसके चलते दो मासूमों की मौके पर ही मौत हो गई और दम्पति की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस द्वारा इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की तलाश में छानबीन की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के आजमनगर थाना के हरनागर पंचायत के घोरदह गांव की है। जहां दबंगों ने एक परिवार को कमरे में बन्द कर जिन्दा आग में झोंक डाला जिससे मौके पर ही दो मासूमों की मौत हो गई जबकि सत्तर फीसदी से अधिक आग में झुलसने से पीड़ित दम्पति की हालत नाजुक बनी हुई है जिनका इलाज कटिहार सदर अस्पताल में चल रहा है।

बताया जा रहा है कि पीड़ित स्थानीय घोरदह चौंक के समीप चाय की दुकान चलाकर किसी तरह जीवनयापन करता था और उसके पास कुछ पुश्तैनी जमीन थी जिस पर दबंगों की नजर थी। इसे लेकर स्थानीय अदालत में जमीन विवाद का मुकदमा भी चल रहा था। देर रात भी जमीन विवाद में तू-तू, मैं-मैं इस कदर हुई कि दबंगों ने पीड़ित परिवार को कमरे में बाहर से बन्द कर पेट्रोल छिड़क डाला और आग लगा दी।

आजमनगर थाना के सब इंस्पेक्टर राम विनायक सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

prachi

Advertising