पूर्वांचल एक्सप्रेस में एक परिवार के साथ दबंगों ने की मारपीट, 16 साल की लड़की की हालत गंभीर

Saturday, Jun 23, 2018 - 01:53 PM (IST)

जमुई: जसीडीह-झाझा रेलखंड पर हावड़ा से गोरखपुर जाने वाली पूर्वांचल एक्सप्रेस में महिला बोगी में बैठे एक परिवार के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस मारपीट में 16 साल की लड़की घायल हो गई जिसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद रेल पुलिस के अधिकारी मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

जानकारी के अनुसार, परिवार देवघर से लौट रहा था और परिवार की सभी महिलाएं महिला बोगी में चढ़ गई। थोड़े समय बाद 6-7 महिलाओं के साथ 4-5 पुरुष यात्री महिला बोगी में चढ़ गए और पीड़ित लड़की को सीट से हटने के लिए कहने लगे लेकिन जब उसने मना कर दिया तो सभी महिला और पुरुष मिलकर लड़की और उसके परिजनों से मारपीट करने लगे। 

जब इस घटना की जानकारी गाड़ी में रिजर्वेशन डिब्बे में बैठे उनके परिजनों को मिली तो वह महिला बोगी में गए जहां उन्होंने लड़की को बेहोश पड़े देखा। गम्भीर अवस्था में पीड़ित लड़की को इलाज के लिए झाझा अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया गया। घायल लड़की के परिजनों ने जीआरपी पर आरोप लगाया है कि घटना की सूचना पुलिस को देने पर उन्होंने पीड़ित परिवार की मदद करने की बजाए उनके साथ ही मारपीट की। 

prachi

Advertising